रिश्तेदारों को इंप्रेस करने के चक्कर में देवर ने भाभी को शादी पर दिया अनोखा गिफ्ट, फोटो वायरल होते ही गिरफ्तार

3/13/2024 3:41:24 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): वैसे तो शादी विवाह पर सभी रिश्तेदार सगे संबंधी दूल्हा दुल्हन को कोई न कोई गिफ्ट जरूर देते हैं। लेकिन छतरपुर में एक देवर ने भाभी को एक ऐसा अनोखा गिफ्ट दिया कि देशभर में चर्चा का विषय बन गया। इतना ही नहीं अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर का है जहां भाभी को शादी के गिफ्ट के रुप में तमंचा देने वाले देवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के स्टेटस में एक व्यक्ति ने एक महिला को अवैध हथियार कट्टा भेंट करते हुए फोटो अपलोड की थी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक छतरपुर अमित सांघी ने पुलिस टीम गठित कर जांच कर सख्त वैधानिक कार्यवाही के लिए निर्देशित किया।

PunjabKesari

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह एवं नगर पुलिस अधीक्षक अमन मिश्रा के मार्गदर्शन में पुलिस टीम द्वारा की गई। जांच में यह सामने आया कि ग्राम कतरवारा थाना सिविल लाइन क्षेत्र का यह व्यक्ति अपनी नव विवाहित भाभी को भेंट करते हुए अवैध हथियार के साथ में फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के स्टेटस में फोटो अपलोड की गई है। थाना सिविल लाइन टीम द्वारा आरोपी उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम कतरवारा थाना सिविल लाइन की तलाश में जुट गई, दरमियानी रात्रि करीब 1:00 बजे मुखबिर के बताए स्थान अनुसार देवी जी के मंदिर के पास ग्राम कतरवारा में उक्त हुलिया के जैसा एक व्यक्ति मिला, तलाशी ली गई। कमर में बाई तरफ एक कट्ठा खोसे हुई था एवं पेट की दाहिनी जेब में एक जिंदा कारतूस 315 बोर का डाले हुआ था।

PunjabKesari

समक्ष गवाहन एक अवैध 315 बोर का कट्टा 315 बोर का एक जिंदा कारतूस समक्ष गवाहन कब्जे पुलिस लेकर उक्त आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया, पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपने फॉलोअर बढ़ाने एवं रिश्तेदारों को प्रभावित करने के उद्देश्य से स्टेटस में फोटो अपलोड की थी। आरोपी का कृत्य आयुध अधिनियम धारा 25/27 के तहत दंडनीय पाए जाने से थाना सिविल लाइन में अपराध क्रमांक 144/24 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। अवैध हथियार में लिप्त अभियुक्त को न्यायालय पेश किया जा रहा है। विवेचना कार्यवाही जारी है।

उक्त फास्ट एक्शन कार्यवाही में थाना प्रभारी सिविल लाइन निरीक्षक कमलेश साहू, उप निरीक्षक शैलेंद्र चौरसिया, सहायक उप निरीक्षक मदन मोहन, प्रधान आरक्षक जय बेदी, प्रधान आरक्षक भूपत सिंह, आरक्षक मुकेश एवं आईटी सेल से आरक्षक राहुल भदौरिया की मुख्य भूमिका रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News