देवर ने भाभी को शादी पर दिया अनोखा तोहफा, सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

3/12/2024 7:57:19 PM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक भाभी की शादी की खुशियों पर उसके देवर की वजह से ग्रहण लग गया। जहां अब देवर भाभी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वहीं पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है। मामला थाना सिविल लाइन अंतर्गत गांव कतरवारा का है जहां शादी समारोह में एक महिला को उसके देवर ने तोहफे में कट्टा (पिस्टल) भेंट में दिया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, और वायरल होने के बाद मामला थाने पहुंच गया। इस मामले को लेकर थाना पुलिस जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

गांव में 8 मार्च को शादी समारोह में साहिल बंसल नाम के युवक ने अपनी नवविवाहित भाभी प्रीति को तोफे में शादी के दिन अवैध कट्टा देते हुए फोटो खिंचवाई और फिर स्टेटस पर लगाकर वायरल कर दी। देवर ने भाभी को इस तरह का तोफा भेंट किया कि वह तोफा सुर्खियों में है।

PunjabKesari

जहां एक तरफ शहर में अवैध हथियारों से अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस तरह की फोटो सेशन लगाकर वायरल की जा रही है एवं स्टेटस पर लगाकर बधाई दी जा रही है। यह मामला सिविल लाइन थाना पहुंच गया है और सिविल लाइन थाना पुलिस इस मामले में जांच में जुड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News