VIDEO: मुख्यमंत्री को साला बताकर पुलिस से की बदसलूकी, CM बोले- मैं तो सबका साला हूं

8/25/2018 11:47:51 AM

भोपाल : चुनाव के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस शहर के अलग-अलग हिस्सों में चैकिंग कर रही है। इसी कड़ी में भोपाल पुलिस ने जेल रोड पर एक शख्स की गाड़ी को रोका तो उसने सीएम शिवराज सिंह चौहान को खुद का साला बताते हुए पुलिस से बदसलूकी और अभद्रता की। इस घटना का वीडियो भा वायरल हो रहा है।



दरअसल राजधानी पुलिस जेल रोड पर वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान हूटर लगे वाहन और अन्य चार पहिया वाहनों के दस्तावेज जांचे जा रहे थे। पुलिस ने एमपी 17 बी 8040 नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी को रोका और चालक से कागज मांगे तो वह पुलिस से अभद्रता करते हुए रौब जमाने लगा। उसने पुलिस कर्मियों को बताया कि मुख्यमंत्री उसके साले हैं।

इस दौरान युवक के साथ मौजूद महिला ने पुलिस अधिकारी को फोन पर बात करने को कहा, लेकिन पुलिस अधिकारी ने किसी से भी बात करने से इंकार कर दिया। इसको बाद दोनों पक्षों में जमकर बहस हुई। महिला ने पुलिस अधिकारी से कहा कि वे सीएम के रिश्तेदार हैं और उनके यहां ही जा रहे हैं। मुख्यमंत्री का नाम आते ही पुलिस की कार्रवाई ढीली पड़ गई। कुछ देर बार गाड़ी को बिना कार्रवाई के रवाना कर दिया।

यह सारा घटना पुलिस कर्मियों ने कैमरे में कैद किया। जिसके बाद यह सोशल माडिया पर वायरल हो गया। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि वाहन चालक कौन था।



वहीं, जब इस मामले पर सीएम शिवराज सिंह से बात की गई तो पहले तो वो सवाल से बचते नजर आए फिर एक लाइन में जवाब देते हुए कहा कि ‘मध्यप्रदेश की सभी महिलाएं मेरी बहन हैं, मैं तो सबका साला हूं’।

 

Prashar

This news is Prashar