जीजा की हत्या कर बोरी में सिर लेकर थाने पहुंचा साला, खून रिसता देख पुलिसकर्मीयों के उड़े होश

3/11/2021 4:56:07 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर में एक बहन को दूसरी जाति के लड़के से शादी करना इतना महंगा पड़ा कि उसके भाई ने जीजा का सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं वह सिर को बोरी में रखकर 7 किलोमीटर बाइक चलाकर खुद थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की सूचना दी। दूसरी तरफ पति की मौत की खबर लगते ही बहन ने भी घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। भाई के गुस्से ने एक हंसते खेलते परिवार को तबाह कर दिया। सनसनीखेज यह मामला जबलपुर के तिलवारा के रमनगरा का है। जहां बर्मन मोहल्ले के एक भाई ने झूठी शान में अपने जीजा की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार सुबह 9.30 बजे की है। बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले आरोपी की बहन ने घर से भागकर शादी की थी। इसके बाद से ही आरोपी बदला लेने के लिए घूम रहा था।

PunjabKesari

तिलवारा के शंकरघाट निवासी मिंटू शुक्ला उर्फ धीरज पुत्र शिवराम शुक्ला ने तिलवारा थाने सिर बोरी लेकर पहुंचा। बोरी से खून रिस रहा था। पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में धीरज ने बताया कि उसने विजेत पुत्र सुरेंद्र कश्यप (32) की रमनगरा के बर्मन मोहल्ला में हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो खेतों से गुजरी सड़क पर विजेत का धड़ मिला। उसका हाथ भी वहीं पड़ा था।

जानकारी के मुताबिक, विजेत कश्यप 13 दिसंबर 2020 में धीरज की बहन पूजा (19) को घर से भगाकर शादी कर ली थी। पूजा के घरवालों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने 27 फरवरी को दोनों को पकड़ लिया था। पूजा ने घर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद से विजेत उसके साथ जबलपुर के गढ़ा में किराये के मकान में रह रहा था। गुरुवार को वह अपने गांव जबलपुर आया था। इसी दौरान धीरज शुक्ला ने उसकी हत्या कर दी।


PunjabKesari

बहन की हत्या तो नहीं की, पुलिस जांच में जुटी
हत्या के कुछ देर बाद पुलिस को सूचना मिली की गढ़ा में पूजा की लाश फंदे पर झूल रही है। पुलिस मौके पर पहुंचती इससे पहले ही परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया था। पुलिस जांच कर रही है कि कहीं पूजा की भी हत्या करके शव तो नहीं लटकाया गया है।

दोनों परिवार शराब के अवैध कारोबार से जुड़े हैं
बताया जाता है कि विजेत कश्यप और धीरज शुक्ला का परिवार अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ है। इसलिए दोनों परिवारों का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। इसी दौरान पूजा और विजेत में प्रेम संबंध बन गए। परिवार वालों ने शादी से इनकार किया तो दोनों घर से भाग गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News