ये प्यार अंधा ही था... साले की पत्नी को ले गया जीजा, 5 बच्चों के साथ दर दर भटक रहे भाई-बहन

7/5/2021 3:04:39 PM

टीकमगढ़: कहते हैं कि इश्क अंधा होता है और जब यह सिर चढ़कर बोलता है तो कुछ दिखाई नहीं देता। ऐसी ही एक अजब-गजब मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से सामने आया है। जहां साले की पत्नी को जीजा भगा ले गया और खास बात यह कि दोनों के बच्चे भी हैं। अब बेचारे भाई बहन अपने अपने बच्चों के साथ न्याय की गुहार लगा रहे हैं और उनके पास और कोई रास्ता नहीं बचा है।

जहां जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बहादुरपुरा में के रहने वाले चंद्रभान तनय घंसू ने मोहनगढ़ थाना में तकरीबन 20 दिन पहले शिकायती आवेदन दिया था कि उसका जीजा विनोद रैकवार निवासी अचर्रा जिससे मेरी बहन विमला का ब्याह हुआ था, जिनके 2 बच्चे भी हैं। जो कि विनोद रिश्ते में अपनी सरहज यानि मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है।

अब बेचारा पति एसपी ऑफिस के चक्कर काट रहा है और उसका कहना है कि मेरी पत्नी मेरे जीजा और अपने नंदोई के साथ भागी और साथ में जमा पूंजी सहित नगद 13000  बैंक की पासबुक भी ले गई। इन दोनों ने रिश्तों को तार-तार तो किया ही है, साथ में दो परिवारों को भी बर्बाद कर हम बहन-भाई और हमारे बच्चों की ज़िंदगी खराब कर दी है।

सोचने वाली बात यह है कि दोनों प्यार में इतने अंधे हो गए थे कि उन्होंने अपने बच्चों और रिश्तों की भी परवाह नहीं की। जहां भाई के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। तो वहीं बहन के एक बेटी और एक बेटा है। अब परेशान हो भाई-बहन अपने बच्चों को लेकर बंधा चौकी मोहनगढ़ थाना और टीकमगढ़ एस.पी. को पति के भागने और पत्नी के भागने का आवेदन देते फिर रहे हैं। दोनों भाई बहन ने गुहार लगाई है कि उन दोनों का शीघ्र पता लगाया जाए मगर आज दिनांक तयः उनका कोई पता नहीं चल सका है।

meena

This news is Content Writer meena