चप्पल लेकर दमोह के चुनावी मैदान में उतरे BJP प्रत्याशी के भाई, बोले- मौकापरस्तों को सबक सिखाना है...

4/3/2021 7:15:54 PM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर होने वाले दंगल में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के भाई वैभव सिंह भी कूद पड़े हैं। उन्होंने दमोह से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में नामांकन भरा है और अपना चुनाव निशान चप्पल रखा है। हिंडोरिया राजघराने से ताल्लुक रखने वाले वैभव देश भर में चल रहे ओबीसी आंदोलन के प्रणेता हैं। वहीं बीजेपी के प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के चचेरे भाई हैं। ज्यादातर लोग इन्हें भाई के विरोधी बता रहे है तो वही वे इस फैसले को अपने जन हितैषी मुद्दों पर चुनाव मे कूदना बता रहे हैं।



खास बात ये है कि ये अपना चुनाव चिन्ह चप्पल लेकर मैदान में उतरे, इनका मानना है कि हर मतदाता के हाथों में अब चप्पल देना है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि जो हमारे देश के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रहे है ऐसी पार्टियों के प्रत्याशियों को इस चुनाव में चप्पल दिखानी होगी। तभी इस घिनौनी मौकापरस्त राजनीति में परिवर्तन लाया जा सकता है।



आपको बता दें कि प्रदेश में वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में राहुल लोधी ने इस सीट से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था और विधायक चुने गए थे लेकिन पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया और बाद में कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गये। इसी कारण यह सीट खाली हुई और यहां उपचुनाव कराने की नौबत आई। वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वैभव सिंह राहुल लोधी को सबक सिखाने के लिए मैदान में उतरे हैं।

meena

This news is Content Writer meena