मासूम बहन के साथ सगे भाई ने किया दुष्कर्म, मां देती रही बेटे का साथ, बहन ने रो–रोकर बताई दरिंदगी की दास्तां

10/5/2020 2:03:12 PM

नरसिंहपुर (रोहित अरोरा): मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसने एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। हैवानियत की सभी हदों को पार करते हुए अपने से छोटी सगी बहन के साथ एक भाई कई महीनों तक बलात्कार करता रहा। जिसके चलते बहन ने अपने भाई के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है।



दरअसल 16 वर्षीय नाबालिग युवती ने अपने सगे भाई पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए नरसिंहपुर कोतवाली मे रिपोर्ट दर्ज कराई। रविवार को दोपहर में इस युवती ने कोतवाली नरसिहपुर में बताया कि उसका सगा भाई पिछले करीब सवा साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है और यह बात जब उसने अपनी मां को बताई तो मां ने भाई का पक्ष लेते हुए समाज में बदनामी का डर दिखाकर रिपोर्ट करने से मना कर दिया। लेकिन इस दौरान वह युवती गर्भवती हो गई।



जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय भाई ने पहली बार जून 2019 में पीडिता के साथ दुष्कर्म किया और वह कुछ दिनों बाद गर्भवती हो गई। इस पर उस परिवार में विवाद होता रहा। इस दौरान युवती की मां ने उसको शहर में ही रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के यहां भेज दिया और कहीं शादी करने की बात होने लगी। किन्तु कहीं शादी नहीं हुई। फरवरी 2020 में पीडि़ता को बच्चा हो गया। इसे लेकर बात बढऩे लगी विवाद होते रहे। घर के अंदर कोई हल नही निकलने पर रविवार 4 अक्टूबर को युवती ने कोतवाली में रिपोर्ट कर दी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी उमेश दुबे ने बताया कि युवती की शिकायत पर उसके सगे भाई और मां को आरोपी बनाया गया है। जिसमें दुष्कर्मी के खिलाफ धारा 376, 376(1)(2)(3),पास्को एक्ट के अलावा अन्य धारायें एंव मां के खिलाफ 176,190 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया है।



कोतवाली प्रभारी दुबे ने बताया कि मेडीकल जांच के अलावा डीएनए टेस्ट के लिए भी उच्च अधिकारियों से मार्गदर्शन मांगा गया है। साथ ही न्यायालय के आदेश से आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं शिकायतकर्ता युवती अभी अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रही है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari