मायावती ने जाहिर की अपनी नाराजगी, MP में BJP-कांग्रेस को बताया सरकारी आतंक

2/14/2019 1:38:07 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में कथित गौ हत्या के मामले में तीन लोगों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई करने पर अब कमलनाथ सरकार चौतरफ घिरती हुई नजर आ रही है। दिग्विजय सिंह और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बाद हाल में ट्वीटर पर आई बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अब जमकर हमला बोला है।



मायावती ने बोला बीजेपी कांग्रेस पर हमला
मायावती ने एमपी की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए प्रदेश सरकार की निंदा की है। उन्होंने सरकार को आतंक और अति निंदनीय बताया है और बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला है। मायावती के ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियाओं हलचल तेज हो गई है। वहीं कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।


मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि कंग्रेस की MP सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी की तरह गोहत्या के शक में मुसलमानों पर रासुका के तहत बर्बर कार्रवाई की। अब UP बीजेपी सरकार ने AMU विवि के 14 छात्रों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया। दोनों सरकारी आतंक है व अति-निन्दनीय। लोग फैसला करे कि दोनों सरकारों में क्या अन्तर है?






कमलनाथ सरकार पर पहले भी उठ चुके हैं सवाल
दरअसल,पिछले दिनों खंडवा जिले में गौहत्या के आरोप में तीन लोगों और आगर मालवा में गौवंश की अवैध तस्करी के आरोप में दो लोगों पर राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (रासुका) के तहत कार्रवाई की गई थी। जिसके बाद से ही कमलनाथ सरकार पर सवाल उठने लगे थे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने रासुका की कार्रवाई पर आपत्ति जताते हुए कहा था कि आरोपियों पर गौ हत्या के लिए बने कानून के तहत कार्रवाई की जाना चाहिए थी, रासुका नहीं लगाना चाहिए थी। वही कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को एक पत्र लिखकर एसआईटी से जांच करवाने की मांग की थी और अब बसपा सुप्रीमों मायावती ने अपने ट्वीटर के माध्यम से गौहत्या मामले में रासुका के तहत कार्रवाई करने पर कमलनाथ सरकार की निंदा की है।



 

 

suman

This news is suman