BSP सुप्रीमो की धमकी- नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहे कांग्रेस, ब्याज सहित लेंगे बदला

5/4/2019 6:21:22 PM

मुरैना: बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को एक बार फिर धमकी दी है। उन्होंनें कहा है कि, पार्टी ने गुना में जो किया उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि, अब बीजेपी के दिन लद गए है। दरअसल मुरैना में पार्टी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के प्रचार के लिए पहुंचीं थी। 



'बीएसपी को खरीदकर नुकसान पहुंचाया गया'
बता दें कि गुना लोकसभा सीट से बसपा उम्मीदवार लोकेंद्र सिंह राजपूत कांग्रेस में शामिल हो गए। मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश और देश पर ज़्यादातर समय कांग्रेस ने राज किया, लेकिन फिर भी विकास नहीं हो सका। दलित और शोषितों को आरक्षण का जो सही लाभ मिलना चाहिए था, वो कांग्रेस शासन में नहीं मिल पाया। गुना लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी के बारे में मायावती बोलीं कि, बीएसपी प्रत्याशी को खरीदकर नुकसान पहुंचाया गया। उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी दी कि ,उसने बीएसपी के साथ जो मध्‍य प्रदेश में किया गया आने वाले समय में वह काफी भारी पड़ेगा। इसका ब्याज सहित बदला लिया जाएगा।





कमलनाथ सरकार पर बोला हमला
मायावती ने एमपी की कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए ने कहा, कांग्रेस ने 10 दिन में किसानों का कर्ज़ माफ करने की बात कही थी ,लेकिन अभी तक किसी भी किसान का कर्ज़ माफ नहीं हुआ। सिर्फ फाइलों में कर्ज़माफी हुई। ना रोजगार दिया, ना महंगाई भत्ता दिया। कांग्रेस पार्टी अब कभी मप्र और केंद्र में सत्ता में नहीं आ सकती।

 

suman

This news is suman