उज्जैन रेपकांड के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर, भारी पुलिसबल की मौजूदगी में हुई कार्रवाई, घर में बना रखा था मंदिर

10/4/2023 7:21:09 PM

उज्जैन (विशाल सिंह) : उज्जैन में 12 साल की बच्ची से हुए रेप कांड के मामले में आज मुख्य आरोपी भरत सोनी के अवैध निर्माण आज बुलडोजर की कार्रवाई की गई। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में आरोपी के घर को गिराया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल और निगम के अधिकारी मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आरोपी ने उज्जैन के नानाखेड़ा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था, इसमें वह अपने माता-पिता, भाई और भाभी के साथ कई सालों से रह रहा था। इतना ही नहीं, इस मकान में आरोपी ने मंदिर भी बना रखा था।

बुधवार को नगर निगम की टीम आरोपी के घर पर पहुंची। भारी पुलिस बल और नगर निगम टीम की मौजूदगी में अवैध निर्माण को गिराकर कब्जे वाली जगह को खाली कराया गया। इस दौरान आरोपी के माता पिता भी वहां मौजूद थे। वहीं आरोपी भरत पुलिस की गिरफ्त में है।

बता दें कि कुछ दिन पहले उज्जैन में एक 12 साल की मानसिक रुप से कमजोर बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी। घर से स्कूल के निकली बच्ची सतना से शिप्रा एक्सप्रेस में सवार होकर उज्जैन लिए आ गई थी। 25 सितंबर को बच्ची रेलवे स्टेशन पर उतरी। ऑटो चालक भरत सोनी ने बच्ची को अकेला देख अपने ऑटो में बिठा लिया। इसके बाद जीवनखेड़ी इलाके में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया।

इसके बाद खून से लथपथ अर्धनग्न बच्ची उज्जैन में मदद के लिए घूमती सीसीटीवी में कैद हो गई थी। बच्ची की वायरल तस्वीरों ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में 72 घंटे की सघन जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी का नाम भरत सोनी बताया गया था। आरोपी पेशे से एक ऑटो चालक है। पुलिस आरोपी सोनी को जल्द से जल्द सजा दिलवाने की तैयारी में जुटी है। इसके लिए पुलिस डीएनए जांच रिपोर्ट के साथ ही वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने में लगी है।

meena

This news is Content Writer meena