दलित दूल्हे पर दबंगों का कहर, मारपीट करके बग्घी तोड़ी, घरों की छतों से बारातियों पर फेंका पानी

5/23/2024 4:52:09 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दलित दूल्हे के साथ क्रूरता करने का मामला सामने आया है। जहां दूल्हे को बैंड बाजे के साथ बारात निकालना मंहगा पड़ गया। दलित दूल्हे से दंबगों ने न सिर्फ मारपीट की है, बल्कि जिस बग्गी पर सवार होकर वो अपनी दुल्हन को लेने जा रहा था, उसे भी तोड़ दिया। पुलिस ने मामले में दूल्हे की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के करहिया गांव में 21 मई को दूल्हे नरेश जाटव की रिठोदन से बारात आई थी। घर के सामने से दलित की बारात निकलने से नाराज दबंगों ने दूल्हे को बग्घी से नीचे गिराकर पीटा। बग्घी की छतरी तोड़कर नाले में फेंक दी, लाइटें फोड़ दी।

PunjabKesari

दूल्हे और बारातियों को जातिसूचक गालियां दीं। घरों की छतों से बारातियों पर पानी फेंका। बारात के बीच घुसकर बंदूकों और कट्‌टों से हवाई फायर किए। दूल्हे की सोने चेन भी लूट ली। मामले में पीड़ित पक्ष एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

दूल्हे के भाई ने करहिया थाने में आरोपियों पर मारपीट और एट्रोसिटी एक्ट में केस दर्ज कराया है। वहीं दूसरे पक्ष की ओर से भी शिकायत की गई है। उनका आरोप है कि बराती नाचते हुए नोट लुटा रहे थे। महिलाओं पर नोट गिरे, मना किया तो बराती झगड़ने लगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में करहिया गांव के दबंग संजय रावत, दलबीर रावत, संदीप और अनिल रावत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News