खड़े कंटेनर से टकराई मथुरा दर्शन के लिए जा रहे 28 लोगों से भरी बस, 3 लोग जिंदा जले

11/5/2021 3:42:37 PM

इंदौर: इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए निकले परिवारों के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। जहां 28 लोगों से भरी मिनी बस देवास में खड़े कंटेनर से जा टकराई। इस हादसे में तीन लोग जिंदा जल गए। हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं। इनमें एक 13 साल की बच्ची भी शामिल है। हादसा गुना में चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर होते ही बस में आग लग गई और 3 लोग बस में फंस गए। जब आग पर काबू पाया गया तब तक तीनों के मृतकों के कंकाल ही मिल सके। सभी इंदौर के 60 फीट रोड स्थित द्वारिकापुरी के रहने वाले हैं।

SDOP मुनीष राजोरिया के अनुसार, इंदौर के परिवार और रिश्तेदार गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। सभी लोग मिनी बस से रात को इंदौर से निकले। लेकिन शराब के नशे में ड्राइवर बार-बार गड्‌ढे कूदा रहा था। स्पीड ब्रेकर पर भी गाड़ी कंट्रोल नहीं कर रहा था। इस पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई और देवास पहुंचते ही ड्राइवर को समझाया गया कि गाड़ी ठीक से चलाए। लेकिन ड्राइवर नहीं माना। तब कुछ वलोगों ने कहा ने बस मोड़ लेने के लिए कहा और कहा कि वापिस ले चलो। लेकिन फिर बाकी लोगों ने समझाया और आगे चल पड़े। तभी सुबह 5 से 6 बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास एक सड़क किनारे खड़े कंटेनर ट्रैवलर बस घुस गई। इससे जोरदार धमाका हुआ और बस में आग लग गई।

बस मे आग लगते ही अफरातफरी मच गई। सभी लोगों को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन लोग उसमें फंसे रह गए। फिर आग बुझाने का सिलसिला शुरु हुआ। जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों में इंदौर निवासी माधव शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा (20), दुर्गा पुत्री जगदीश शर्मा (13) और खरगोन निवासी रोहित(19) रामकिशन शर्मा शामिल हैं। माधव और रोहित चचेरे भाई हैं। हादसे में दोनों जगदीश भी घायल हैं।

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया। वहीं मृतक आपस में रिश्तेदार है और एक ही गली में रहते हैं। हादसे से तीन परिवारों की खुशियां मातम में बदल गई हैं। द्वारिकापुरी की गली में हर तरफ सन्नाटा छाया हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News