लॉकडाउन हादसा: मजदूरों से भरी बस ट्रेलर से टकराई, बस चालक समेत 3 की मौत, 23 घायल

5/21/2020 12:49:01 PM

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में गुरुवार सुबह रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां पुणे से झारखंड जा रही मजदूरों से भरी बस को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बस चालक समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 23 लोग घायल हो गए। इनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकला और एंबुलेंस से बिलासपुर और नवागढ़ के अस्पतालों में भर्ती कराया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, पुणे से झारखंड के श्रमिकों को लेकर गुरुवार सुबह एक बस करीब साढ़े आठ बजे बिलासपुर की ओर जा रही थी। तभी रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर नांदघाट क्षेत्र में टेमरी गांव के पास सामने से आ रहे काेयले से लदे ट्रेलर से जा टकराई। ट्रेलर कोरबा की ओर से काेयला लादकर रायपुर जा रहा था। टक्कर बहुत जबरदस्त इतनी जबरदस्त थी कि में बस चालक समेत कई मजदूर अंदर ही फंस गए। मौके पर ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बस में फंसे श्रमिकों को बाहर निकाला जा सका।

PunjabKesari

हादसे का सबसे बड़ा कारण तेज रफ्तार होना और रोड का वन वे होना बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार, सरकार ने ढाबा खोलने की इजाजत तो दे दी है, लेकिन वाहनों के पार्किंग की कोई व्यवस्था नहीं है। यही वजह है कि ढाबे के किनारों पर सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लगी रहती है। इसी के कारण दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News