छत्तीसगढ़ में यात्रियों से भरी बस नाले में उतरी, बाल-बाल बचे यात्री, ड्राइवर-कंडक्टर फरार

7/28/2022 12:23:26 PM

जशपुर(योगेश यादव): छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में पत्थलगांव थाना इलाके में आज सुबह 11 बजे यात्रियों से भरी सितारा बस अनियंत्रित होकर नाले में उतर गई। इस दौरान बस में सवार में यात्रियों के बीच अफ़रा तफ़री का माहौल बन गया। बस में 18 से 20 यात्री सवार थे। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय ग्रामीण और  पत्थलगांव पुलिस मौके पर पहुंची और सबकी मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया।

PunjabKesari

रायगढ़ से पत्थलगांव चलने वाली सितारा बस आज सुबह यात्रियों को लेकर रायगढ़ से पत्थलगांव के लिए रवाना हुई थी जो कि जशपुर जिले से सटे रायगढ़ जिले के मुड़ागांव के पास अनियंत्रित होकर नाले में उतर गई। गनीमत ये रही कि नदी में पानी का बहाव कम था जिसके कारण स्थानीय नागरिकों की मदद से सभी यात्रियों को सकुशल बस से बाहर निकाल लिया गया।

PunjabKesari

हालांकि कुछ यात्रियों को मामूली चोटें आई थी, घटना की सूचना मिलते ही पत्थलगांव पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों का कहना है कि बस चालक की बड़ी लापरवाही के कारण घटना हुई है। घटना के बाद से बस चालक, क्लीनर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए हैं, फ़िलहाल बड़ी घटना होते होते बच गई। इस घटना स्थल पहुंचकर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News