शिवराज के उच्च शिक्षा मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, उज्जैन में सिंधिया के साथ थे मौजूद

8/19/2020 10:44:36 AM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश की राजनीति में कोरोना तेजी से अपने पैर पसार रहा है। आम से खास सभी नेता इसकी चपेट में आ रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। शिवराज मंत्रिमंडल के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उज्जैन दक्षिण के विधायक और राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर मोहन यादव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मंगलवार को मंत्री मोहन यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मंत्री मोहन यादव ने खुद ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है। मंत्री यादव एक दिन पहले राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य के साथ मौजूद रहे थे। उन्होंने करीब आधे घंटे तक सिंधिया के साथ मंच साझा किया था।



आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी रवि परमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सिंधिया के उज्जैन दौरे के समय वे उनके साथ ही घूमते नजर आए थे। इस दौरान मास्क उतार कर उन्होंने सिंधिया के साथ सेल्फी भी ली थी। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी की लापरवाही ने कई नेताओं सहित लोगों को कोरोना संक्रमण के खतरे में डाल दिया।


इतना ही नहीं वह इस दौरान सांसद बिना मास्क ही सिंधिया के अलावा मंत्री मोहन यादव, सांसद अनिल फिरोजिया सहित और भी बीेजेपी नेताओं समेत 300 से अधिक लोगों के संपर्क में भी आया है। इससे भाजपा नेताओं समेत संपर्क में आए सभी लोगों के लिए खतरे की घंटी साबित होते नजर आ रहे हैं।

 

 

 

 

meena

This news is meena