कैबिनेट मंत्री बोले- कमलनाथ इज बैक Don’t worry, वे दिल्ली होते हुए कलकत्ता वापस जाएंगे

1/9/2021 6:56:48 PM

शहडोल(अजय नामदेव): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मध्य में ही रहूंगा प्रदेश छोड़कर कही नहीं जाऊंगा के बयान पर राजनीति गरमा गई है। इसे लेकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने तंज कसते हुए बयान दिया कि सच मुच कमलनाथ इस बैक डोंट वैरी कमलनाथ जी दिल्ली हुए कलकत्ता वापस जाएंगे फिकर न करे। टेंशन की कोई बात नहीं है। वे दिल्ली होते हुए कलकत्ता वापस जाएंगे

PunjabKesari

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग  शनिवार को एक दिवसीय शहडोल दौरे पर पहुंचे और मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण के दौरान धनपुरी में आयोजित उनके पिता स्व कैलास सारंग स्मृति क्रिकेट के आयोजन में समल्लित हुए, जहां उन्होंने मीडिया ने सवाल किया कि पूर्व सीएम ने राजनीति से आराम लेने की बात कही थी जिसे उनके राजनीतिक संन्यास से जोड़कर देखा जा रहा था। अब कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि वह दिल्ली नहीं जा रहे हैं और न ही आराम कर रहे हैं। तो विश्वास सारंग ने बड़े ही चटकारे अंदाज में कहा कि कमलनाथ  इज बैक, डोंट वैरी कमलनाथ जी दिल्ली होते हुए कलकत्ता वापस जाएंगे फिकर न करें। टेंशन की कोई बात नहीं है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा था कि अव वे आराम करना चाहता हूं। उनके इस बयान को राजनीति से सन्यास लेने से जोड़कर देखा जाने लगा था लेकिन शुक्रवार को कमलनाथ ने प्रेस कांन्फ्रेस में साफ कर दिया कि वे कहीं नहीं जा रहे मध्य प्रदेश में ही रहेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Related News

Recommended News