भोपाल में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS जैसा मामला, ITI की छात्रा का 3 एक्स स्टूडेंट्स ने बनाया अश्लील वीडियो फिर किया ब्लैकमेल, FIR

9/24/2022 5:13:50 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में भी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड जैसा मामला सामने आया है। यहां गोविंदपुरा स्थित आईटीआई की एक छात्रा का बाथरूम में 3 एक्स छात्रों ने अश्लील वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। अशोका गार्डन पुलिस ने तीनों छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल 2 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है। 

अशोका गार्डन पुलिस के मुताबिक, छात्रा और उसके दोस्त को रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालत में देखा था पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ। पूछताछ में छात्रा ने बताया कि वह पिपलानी की रहने वाली है और आईटीआई गोविंदपुरा से पढ़ाई करती है। 17 सितंबर को वह वाशरूम में कपड़े बदल रही थी इसी दौरान आरोपी छात्र राहुल यादव, खुशबू ठाकुर और अयान ने उसका वीडियो बना लिया। 20 सितंबर को उसके दोस्त ने इस अश्लील वीडियो के बारे में उसे जानकारी दी। इसके बाद उसने छात्रों से पूछा तो तीनों ने उसे वीडियो दिखाया।

छात्रा के मुताबिक उसने तीनों को यह वीडियो डिलीट करने को कहा तो तीनों एक्स स्टूडेंट्स ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी। तीनों ने उसके सामने शर्त रखी कि पैसे दे दो तो वीडियो डिलीट कर देंगे। इस पर छात्रा के दोस्त ने वीडियो वायरल करने का मना करते हुए खुशबू ठाकुर को 500 रुपए दे दिए। इसके बाद भी वे तीनों और पैसे मांग रहे हैं। उन्होंने धमकी दी है कि पैसे नहीं दोगी तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। तुम्हारी बदनामी होगी। तेरा कैंपस जाना बंद करा देंगे। तुम्हें बर्बाद कर देंगे। तुम्हारे मां-बाप को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ेंगे। छात्रा के मुताबिक- हमारे पास उन्हें देने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। इस पर वह घबरा गई और उसने घर पर कुछ नहीं बताया। डर के मारे वह अपने दोस्त के साथ घर से दूर जा रही थी कि पुलिस ने उन्हें रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया। छात्रा ने यह भी बताया कि तीनों आरोपी अक्सर आईटीआई कैंपस में घूमते रहते हैं और दबंगई करते हैं।

meena

This news is Content Writer meena