शर्मसार हुआ उज्जैन! महिला को शराब पिलाकर फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे वीडियो

Friday, Sep 06, 2024-12:03 PM (IST)

उज्जैन। (विशाल सिंह): मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में एक महिला के साथ सरेराह दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपी ने महिला के साथ फुटपाथ पर दुष्कर्म किया है,वहीं इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है और गुरुवार को घटना का वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित महिला को थाने लाया गया और उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का कहना है कि वह भीख मांगकर अपना गुजारा करती है, आरोपी उसे कोयला फाटक के पास मिला और उसको शराब पिलाई और फिर नशे की हालत में उसके साथ गलत काम किया इसके बाद आरोपी भाग गया।

PunjabKesariमहिला को शराब पिलाकर किया दुष्कर्म

आपको बता दें कि कोयला फाटक पर काफी भीड़ भी रहती है और इस सड़क पर पेट्रोल पंप और शराब की दुकान भी है। वारदात के दौरान ही किसी ने वीडियो बना लिया, सीएसपी ओपी मिश्रा का कहना है कि बुधवार की यह घटना है चिमनगंज थाना क्षेत्र में एक मंदिर के पास रहने वाली 45 साल की महिला कचरा प्लास्टिक बीनने का काम करती है,आरोपी ने महिला को शराब पिलाई और दुष्कर्म किया है आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

PunjabKesari
 वहीं इस मामले पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार पर निशाना साधा है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा है कि धर्मनगरी उज्जैन एक बार फिर कलंकित हुई है! इस बार भी काला टीका Ujjain की कानून-व्यवस्था के माथे पर ही लगा है!

 यह सोचकर ही स्‍तब्‍ध हुआ जा सकता है कि मध्यप्रदेश में अब दिनदहाड़े, खुली सड़क पर बलात्कार शुरू हो गए हैं. ऐसा तभी संभव है जब कानून और सरकार का असर पूरी तरह से खत्म हो जाए! यदि मुख्यमंत्री के गृह नगर के यह हाल हैं, तो बाकी प्रदेश के हालात आसानी से समझ जा सकते हैं. दलित और आदिवासी महिलाओं के साथ लगातार हो रहे अत्याचार को भी महसूस किया जा सकता है!

अब गृहमंत्री या मुख्यमंत्री नहीं,
प्रदेश सरकार के एक-एक मंत्री से सवाल है! शर्म से डूब मरो या कुर्सी छोड़ दो! बेशर्मी से भरी इस निर्लज्ज व्यवस्था के खून में आखिर उबाल कब आएगा?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News