MP के दामाद हैं CDS बिपिन रावत, शहडोल की बेटी से हुई थी शादी, हादसे के बाद मातम

12/8/2021 5:10:36 PM

शहडोल (अजय नामदेव): अभी पूरा देश चीफ ऑफ डिफेंस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की सलामती के लिए दुआ मांग रहा है। हेलीकॉप्टर हादसे के बाद लगातार उन्हें लेकर देशभर में हलचल है। रक्षा के क्षेत्र में CDS रावत की उपलब्धियों से यूं तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन उनसे जुड़ा एक खास पहलू ये है, कि वो मध्यप्रदेश के दामाद हैं और उनकी शादी विंध्य क्षेत्र के शहडोल की बेटी मधुलिका रावत से हुई थी। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है, और लोग उनकी खुशामदी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। 


1985 में हुई थी शादी 
बिपिन रावत और मधुलिका की शादी 1985 में हुई थी।  मधुलिका की दो भाई शहडोल में रहते है, इनके पिता का नाम मृगेंद्र सिंह था, जो क्षेत्र के लोकप्रिय व्यक्तित्व थे, साथ ही कई बार विधायक भी चुने गए थे। हादसे की खबर सुनकर इनके घर में मातम पसरा हुआ है। इस बीच एक भाई यशवर्धन भोपाल से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। साल 2012 में मधुलिका आखिरी बार शहडोल आई थीं।

CM शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि तमिलनाडु में सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी और सेना के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को ले जा रहे सेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली। मैं उनकी सलामती और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।

meena

This news is Content Writer meena