मुस्लिम से हिंदू बने चैतन्य को आ रहे फोन, अल्लाह का वास्ता फिर से मुसलमान बन जाओ, काफिरों में क्यों गए

6/24/2022 2:17:27 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मध्यप्रदेश के मंदसौर में कुछ दिन पहले हिंदू धर्म अपनाने वाले मुस्लिम शख्स पर फिर से मुस्लिम धर्म अपनाने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। कई दिनों से आ रहे फोन कॉल्स में उन्हें एक लड़की दबाव बनाकर मुस्लिम धर्म में वापसी करने की बात कह रही है। लड़की का कहना है कि हमें नीचा दिखाने के लिए उन्होंने तुम्हे हिंदू बनाया है। बाद में अपन को चुन चुन मारा काटा जाएगा। इतना ही नहीं कॉल करने वाली लड़की उन्हें फोन पर बार बार मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए अल्लाह का वास्ता भी दे रही है।

PunjabKesari

मंदसौर के पशुपतिनाथ मंदिर में 27 मई 2022 को शेख जफर गोबर और गौमूत्र से नहाकर हिंदू बन गए थे। जफर का नाम बदलकर चैतन्य सिंह राजपूत हो गया था। उन्होंने कहा कि तीन पीढ़ी पहले वे राजपूत से मुस्लिम हुए थे, इसलिए दोबारा अब राजपूत ही होना चाहते हैं। लेकिन अब चैतन्य सिंह राजपूत को बीते कई दिनों से एक लड़की के फोन कॉल्स आ रहे हैं। उन्हे कॉल करने वाली लड़की मुस्लिम धर्म फिर से अपनाकर मोमिन बनने की बात बोल रही है। लड़की द्वारा उन्हें यह भी कहा जा रहा है कि, अगर वो वापिस आ जायेंगे तो उन्हे कोई कुछ नही बोलेगा।

PunjabKesari

रिकॉर्डिंग आई सामने...
मामले से जुड़ी हुई एक रिकॉर्डिंग भी सामने आई है। जिसमें लड़की यह भी बोलती हुई सुनाई दे रही है कि अल्लाह ने आपको पसंद किया है। इसलिए वो आपको नहीं जाने दे रहा है। कॉल करने वाली लड़की ने फोन कॉल के दौरान चैतन्य सिंह राजपूत से यह भी कहा कि उसने शहर काजी से सभी से बात कर ली है। पूरे मामले पर हिंदू धर्म अपनाने वाले शख्स का कहना है कि इस लड़की ने उनके साथ पूर्व में काम किया है। और यह बहुत दिनों से कॉल कर तरह तरह की बातें कर रही है। उन्होंने पुनः मुस्लिम धर्म अपनाने को लेकर कहा है लेकिन ऐसा संभव ही नहीं है। मैं किसी लालच या दबाव में नहीं आया हूं।

PunjabKesari

चैतन्य का कहना है कि कोशिश करने वालों की कोशिश नाकाम ही रहेगी। चैतन्य ने बताया कि मुझे लड़की ने यह भी कहा कि भाई आप काफिरों के बीच कैसे जा सकते हो? तो मैंने कहा कि जब मैं तुम लोगों के बीच था तब भी न तो तुम मुझे शादी-ब्याह में बुलाते थे न किसी आयोजन में। तुम उस समय भी मुझे काफिर बोलते थे। अब जब मैं पूरी तरह हो गया हूं तो ऐसा काफिर मैं हर जन्म में बनने के लिए तैयार हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News