चंदू के प्यार की खातिर एक साथ रहने को तैयार हो गईं हसीना और सुंदरी, फिर एक साथ रचाया विवाह...

1/8/2021 3:37:34 PM

छत्तीसगढ़: वैसे तो कहते हैं कि सच्चा प्यार सिर्फ एक बार होता है लेकिन छत्तीसगढ़ के चंदू को दो लड़कियों से दो बार प्यार हो गया। अब इसे खुदकिस्मती ही कहेंगे कि उसे दोनों का प्यार हासिल भी हो गया। चंदू ने दोनों ही लड़कियों से एक ही मंडप में शादी भी कर ली। छत्तीसगढ़ के बस्तर में हुई इस शादी ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी दोनों गर्लफ्रेंड से लंबे समय से रिलेशनशिप में था। यह शादी तीन जनवरी को हुई, जिसमें गांव के कई लोग शामिल हुए। चंदू ने बताया कि दोनों लड़कियां उससे बहुत प्यार करती है। इसलिए वो किसी को भी धोखा नहीं देना चाहता था।



चंदू ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा कि करीब तीन साल पहले वो तोकापाल इलाके में बिजली के खंबे गाड़ने गया था। वहां उसकी मुलाकात 21 साल की सुंदरी कश्यप से हुई और दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे। कुछ ही दिनों में प्यार इतना गहरा हो गया कि दोनों ने शादी का मन बना लिया।

इसी बीच चंदू के गांव में 20 साल की हसीना बघेल अपने किसी रिश्तेदार की शादी में आईं। दोनों ने एक दूसरे को देखा और पहली ही नजर में प्यार हो गया। हसीना ने प्यार का इजहार किया तो चंदू ने सच बता दिया कि वह पहले ही सुंदरी नाम की लड़की से प्यार करता है और जल्द ही शादी करने वाला है। लेकिन हसीना ने दोनों के प्यार को कबूल कर लिया और चंदू ने हसीना और सुंदरी की एक दूसरे जान पहचान करा दी।



दोनों को ही उसके साथ रिश्ता रखने में कोई ऐतराज नहीं था। चंदू अजीब सी उलझन में था लेकिन इसी बीच हसीना चंदू के साथ उसके घर आकर रहने लगी, इस बात की भनक सुंदरी को लगी तो वह भी उसके घर पहुंच गई और वह भी उसके साथ रहने लगी। इसके बाद से ही तीनों एक परिवार की तरह घर में रहने लगे। लेकिन बिना शादी के तीनों के रिश्ते पर समाज उंगली उठाने लगा और तरह तरह की बातें निकलकर सामने आने लगी।



ऐसे में चंदू ने दोनों प्रेमिकाओं से शादी करने की सोची। फिर गांव वालों ने मिलकर एक ही मंडप में तीनों की शादी कर दी। जिसमें बड़ी संख्या में लोग आए और उन्हें आशीर्वाद दिया। खास बात यह कि इस शादी में हसीना के परिजन शामिल हुए। लेकिन सुंदरी के घर से कोई नहीं आया। हालांकि सुंदरी को उम्मीद है कि उसके परिजन भी देर-सबेर उसके इस रिश्ते को कबूल कर लेगें।

meena

This news is meena