‘नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला चाहिए’ छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता ने PM मोदी पर दिया विवादित बयान

4/3/2024 2:34:56 PM

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने पीएम मोदी और उद्योगपति नवीन जिंदल को लेकर विवादित बयान दिया है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नामांकन दाखिल करने  साथ पहुंचे नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंते ने कहा कि, हमें नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने और सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। वहीं जिंदल के लिए कहा कि ऐसे लोगों को जूते मारने चाहिए। इस बयान के बाद छत्तीसगढ़ के साथ साथ देशभर की राजनीति में उबाल आ गया है। 

दरअसल, 2 अप्रैल को चरण दास महंत पूर्व सीएम भूपेश बघेल के नामांकन रैली के दौरान स्टेट हाई स्कूल में जनसभा संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला आदमी चाहिए। नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और यह आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं, इन्हें जीताकर दिल्ली भेजिए। चरण दास महंत का यही बयान इस वक्त सुर्खियों में बना हुआ है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता चरण दास महंत के बयान के बाद छत्तीसगढ़ की सियासत गरमाई हुई है। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा है कि मैं भी हूं मोदी का परिवार पहली लाठी मुझे मारे। वहीं इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ भाजपा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन ने कहा मैं हूं मोदी का परिवार,पहली लाठी मुझे मारो। नितिन नबीन ने कहा कि अपने बयान में चरणदास महंते द्वारा जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया जा रहा है इसका जवाब जनता देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News