BJP नेताओं की बेटियां मुसलमान से शादी करे तो LOVE बाकि करें तो ‘जिहाद’- CM बघेल ने लव जिहाद को लेकर भाजपा पर कसा तंज

4/12/2023 7:07:25 PM

बिलासपुर : सीएम भूपेश बघेल ने लव जिहाद को लेकर भाजपा पर बड़ा हमला किया। CM बघेल ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के बड़े नेताओं की बेटियां मुसलमानों से शादी की है, क्या वह लव जिहाद नहीं? CM बघेल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े भाजपा नेता की बेटी कहां है, किसके साथ है ? उनकी बेटियां करें तो लव और दूसरे करें तो जिहाद, वहां भी भाजपा को आंदोलन करना चाहिए या रोकने का कोशिश करना चाहिए। पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पिछले 15 साल में प्रदेश को बहुत पीछे धकेल दिया

सीएम बघेल ने बरसते हुए कहा कि भाजपा अपने बड़े-बड़े दामादों को मंत्री, सांसद बनाती है, और दूसरे के लिए दूसरा कानून ? भाजपा केवल राजनीतिक रोटी सेंकना चाहती है। धर्मांतरण और सांप्रदायिकता पर भाजपा चुनाव लड़ना चाह रही है।

सीएम बघेल ने बेमेतरा के बिरनपुर मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा​ कि, बिरनपुर की घटना दुखद है, लेकिन इसको लेकर भाजपा राजनीतिक रोटी सेंक रही हैं। इस मामले में भाजपा नेता भीड़ के साथ सीधे गांव पहुंच गए। यहां भाजपाइयों का साहू परिवार का दुख कम करना उद्देश्य नहीं, बल्कि राजनीतिक रोटी सेंकना था।

meena

This news is Content Writer meena