‘जो PM अपने देश में ही असुरक्षित महसूस करता है, वो देश की सुरक्षा क्या करेगा’, CM बघेल का बड़ा हमला

1/8/2022 1:50:28 PM

रायपुर(शिवम दुबे): पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। एक तरफ भाजपा पंजाब सरकार और कांग्रेस पर आरोप लगा रही है तो दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इसे राजनीतिक ढकोसला बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को अपने सुरक्षा एजेंसियों पर विश्वास नहीं रहा है। देश के किसानों पर विश्वास नहीं रहा है। पीएम अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं करते, तो देश की क्या सुरक्षा करेंगे। देश सुरक्षित हाथों में नहीं है। देश की सीमा सुरक्षित नहीं है। किसान आंदोलनरत है, बेरोजगारी बढ़ रही हैं, महंगाई बढ़ रही हैं। किसी चीज पर नियंत्रण नहीं हैं।

बीजेपी और आरएसएस का षड्यंत्र
पंजाब मामले पर बीजेपी नेताओं द्वारा पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए पूजा पाठ किए जाने के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह केवल राजनीतिक लाभ लेने के लिए ढकोसला कर रहे हैं। पहले भी अनेक अवसर आए, जिसमें तत्कालीन प्रधानमंत्रियों ने अनदेखा किया, चाहे मनमोहन सिंह जी के समय का मामला हो या राजीव गांधी जी के समय। उन्होंने कभी राजनीतिक लाभ के लिए तूल नहीं दिया, लेकिन जिस तरह से बीजेपी और आरएसएस इस मामले पर बयान बाजी कर रहे हैं मुझे लगता है कि यह आरएसएस-बीजेपी के षड्यंत्र का हिस्सा हैं।

कोरोना को लेकर दिया ये बयान
कोरोना के रोकथाम के सवाल पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि देश में जिस तरह के हालात है और प्रदेश में जिस तरह के हालात हैं, उसका अध्ययन करते हुए लॉकडाउन का फैसला लेंगे। जो आवश्यक कदम है, उठाए जा रहे हैं। अभी आर्थिक गतिविधियों पर रोक की जरूरत नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News