CM भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य की सगाई, जानिए कौन है बघेल परिवार की होने वाली बहू

1/5/2022 3:06:57 PM

रायपुर(शिवम दुबे): मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। आज सीएम बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की रायपुर के एक निजी होटल में ख्याति वर्मा के साथ सगाई हुई है। सगाई के इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल, उनकी पत्नी के साथ ही उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए। साथ ही विधायकों ने भी शिरकत की। सभी एक फोटो फ्रेम में नजर आए।

PunjabKesari

इस मौके पर परिवार और रिश्तेदारों के अलावा चुनिंदा लोगों को ही आमंत्रित किया गया। ख्याति वर्मा के परिवार और रिश्तेदारों के साथ ही साथ बेहद कम लोगों की मौजूदगी देखने को मिली। कोविड के खतरे को देखते हुए यहां ज्यादा लोगों की भीड़ नहीं लगाई गई है। शादी की तारीख भी अभी फाइनल नहीं हुई है।

PunjabKesari

जानिए कौन है ख्याती वर्मा
सीएम भूपेश बघेल की बहू बनने वाली ख्याति वर्मा मूलत: छत्तीसगढ़ के भाटापारा की रहने वाली हैं। उनके पिता सुशील वर्मा का निधन हो चुका है और उनकी मां का नाम भावना वर्मा है। उनके भाई हर्षित वर्मा पेशे से डॉक्टर हैं। ख्याती वर्मा ने बीकॉम के बाद एमबीए की पढ़ाई की है। फिलहाल वे एक इंटरनेशनल प्राइवेट बैंक में बड़े पद पर काम कर रही हैं। परिवार की कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि नहीं है, हालांकि किसानी के साथ-साथ सामाजिक गतिविधियों से भी जुड़ा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News