कोरोना को लेकर टेंशन में दिखे सीएम शिवराज, जनता से की ये अपील (Video)

2/18/2021 7:06:03 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): वैश्विक महामारी कोरोना वायरस एक बार फिर से वापसी करने के मूड में लग रही है। सीएम शिवराज सिंह ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्रदेश की जनता से कोरोना से सावधानी बरतने की अपील की है। कोरोना से बचने के लिए उन्होंने जनता से मास्क पहनने और 2 गज की दूरी बनाए रखने की अपील की है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को ग्रामीण स्ट्रीट वेंडर्स ऋण वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। जहां उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि सबसे पहले मास्क पहने, कोरोना से बचाव के लिए मास्क जरूरी है। उन्होंने महाराष्ट्र और केरल  का उदाहरण देते हुए लोगों से कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि- लोग सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और भीड़भाड़ वाले इलाकों में बराबर दूरी बनाएं रखें। उन्होंने कहा- आजकल ज्यादातर लोग मास्क नहीं पहन रहे, जो ठीक नहीं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि प्रदेश में बुधवार को 251 नए मामले सामने आए जिनके साथ कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 2,58,333 तक पहुंच गई। वहीं पिछले 24 घंटों में एक व्यक्ति की मौत के साथ मरने वालों की संख्या 3,842 हो गई है। हालांकि राज्य के 52 जिलों में से 21 जिलों में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण का एक भी नया मामला नहीं आया। जबकि बुधवार को 243 मरीज स्वस्थ हो कर घर वापस गए। इसके साथ ही प्रदेश में कुल 2,58,333 संक्रमितों में से अब तक 2,52,628 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गये हैं और 1,863 मरीज़ों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

 


Content Writer

meena

Related News