CM के गले लगकर बिलख-बिलखकर रो पड़ी द्वारकाबाई, गरीबों के बीच नया साल मनाने पहुंचे थे शिवराज

1/1/2021 1:26:50 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नववर्ष के पहले दिन की शुरुआत इंदौर के पंचशील नगर में बने ग़रीब वर्गों के आवास में जाकर दुख दर्द सुनने से की। सीएम शिवराज 4 साल के बच्चे और लकवा ग्रस्त 65 वर्षीय द्वारकाबाई से मिले और कलेक्टर मनीष सिंह को उनके उपचार के निर्देश दिए। उन्होंने इकोनॉमिक वीकर सैक्सन के लिए बनी सोसाइटी के रहवासियों से भी मुलाक़ात की और उनके माध्यम से समूचे इंदौर को नव वर्ष की शुभ कामनाएं दी।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नए साल की शुरुआत बड़े ही अलग अंदाज से की। वे लकवे की मरीज द्वारका बाई से मिले इस दौरान प्रेम से अभिभूत द्वारिका बाई के आंसू नहीं रुके और वह बिलख कर बिलखकर सीएम के कंधे पर सिर रखकर रो पड़ी। द्वारका बाई पहले भी सीएम शिवराज सिंह से मिल चुकी थी उनके घर पर सीएम के साथ उनकी फ़ोटो भी टंगी हुई थी।

PunjabKesari
इसके बाद सीएम शिवराज चार साल के आदित्य से भी मिले। आदित्य जन्म से ही विकलांग हैं और कपड़े की दुकान में काम करने वाले उनके पिता गोविंद अपनी पूरी कोशिश के साथ उसका इलाज कराने में लगे हैं। चौहान ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि आदित्य का बेहतर से बेहतर इलाज कराएं। सीएम ने पिता गोविंद को आश्वस्त किया कि वे इस संघर्ष में उनके साथ हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News