गजनी के आमिर की तरह भुलक्कड़ हो गए CM शिवराज! कांग्रेस ने याद दिलाने के लिए चिपकाए पोस्टर

7/19/2021 12:51:21 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कांग्रेस द्वारा घोषणा वीर मुख्यमंत्री कि तलाश के पोस्टर शहर भर में चिपकाए गए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि कोराना से मृत लोगों के परिवार को 1 लाख रुपए देने की घोषणा करने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान लापता हो गए हैं। कांग्रेस का कहना है कि शिवराज भी गजनी पिक्चर के आमिर खान है, वो भी भूल जाता था, मुख्यमंत्री भी सिर्फ छपास के लिए घोषणा कर गायब हो जाते हैं। भूल जाते हैं।



पिछले दिनों कोरोना काल मे सीएम चौहान ने घोषणा की थी कि प्रदेश सरकार कोरोना से जान गंवाने वाले मृतकों के परिवार को 1 लाख रुपये का मुआवजा देंगी। लेकिन आज तक इस योजना का लाभ किसी को नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में आज शहर के प्रमुख 40 जगहों पर लापता हुए सीएम की तलाश के पोस्टर लगाए गए हैं। कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश सरकार द्वारा दी हमेशा की तरह सीएम की घोषणा महज घोषणा ही रह गई, आज शहर एवं प्रदेश के हजारों परिवार के लोग जिन्होंने केंद्र एवं प्रदेश सरकार की लापरवाही के कारण बिना ऑक्सीजन, बेड, इंजेक्शन के बिना अपनों को खोया है। अब वो सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाने के लिए मजबूर हैं। मगर दफ्तरों में भी उन्हें सिर्फ ना ही सुनने को मिल रही है।



कांग्रेस का कहना है कि शिवराज भी गजनी पिक्चर के आमिर खान है, वो भी भूल जाता था, मुख्यमंत्री भी सिर्फ छपास के लिए घोषणा कर गायब हो जाते हैं। लापता हो जाते हैं। मुख्यमंत्री को याद दिलाने के लिए पूरे शहर के प्रमुख चौराहों पर उनके पोस्टर के साथ स्टीकर चिपकाए कि उनके द्वारा कोरोना से मृत लोगों के परिवार को 1 लाख रुपए देने के घोषणा करी थी। मुख्यमंत्री लापता हो गए हैं। गजनी हो गए है। जल्द ही कोरोना से मृत जनता के परिवार से ली गई मिट्ठी से बनवाई घोषणावीर मुख्यमंत्री की मूर्ति भी भाजपा कार्यालय पर लगाई जाएगी।

meena

This news is Content Writer meena