CM शिवराज ने दिखाया दम! मुख्यमंत्री बदलने की अटकलों पर कही बड़ी बात

11/28/2021 12:19:16 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): बीजेपी कार्यसमिति की बैठक की समाप्ति पर सीएम शिवराज सिंह का उद्बोधन एक नई चर्चा को जन्म दे गया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक तीर से कई निशाने साधे और इशारों इशारों से मीडिया रिपोर्ट की उन अटकलें पर रोक लगा जिनमें कहा जाता था कि मध्य प्रदेश में सीएम का चेहरा बदला जा सकता है। सीएम शिवराज ने मजाक मजाक में कहा मीडिया में चलता रहता है कि यह हो रहा है। वह हो रहा है। लेकिन कोई गलतफहमी में ना रहें।

दरअसल, कार्यसमिति की बैठक की समाप्ति पर सीएम शिवराज का कॉन्फिडेंस और सीएम ने जो मजाकिया लहजे में अपनी बात कही, उससे पार्टी कार्यकर्ताओं और संगठन में विरोधी गुटों के नेताओं कि वह सोच कि सीएम बदल सकते हैं, मीडिया रिपोर्ट की अटकलें सभी को समाप्त किया है। अब पार्टी के अंदर खाने सीएम के इस भाषण के साफ साफ मायनें यह है कि सीएम बदलने की अटकले समाप्त हो गई है।

सीएम ने वहां बैठे तमाम पदाधिकारियों को मुस्कुराते हुए कहा कि किसी को भाग्य से ज्यादा नहीं मिलता। नहीं तो जीवन भर बस जलते रहे। दूसरों के बारे में सकारात्मक सोचो आपके बारे में भी सकारात्मक होगा। अहंकार कभी मत करो। इस बयानबाजी के भी कई मायनें निकाले जा रहे हैं। कहीं कयास लग रहे हैं कि यह बातें सीएम ने अपनी ही पार्टी के अंदर विरोधी खेमे के नेताओं के लिए कही हैं या फिर विपक्ष के नेताओं के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News