राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के CM शिवराज, बोले- आप से सच्चाई की उम्मीद करना सूर्यग्रहण के...

6/22/2020 2:26:05 PM

भोपाल: भारत चीन तनाव के बीच कांग्रेस लगातार केंद्र की मोदी सरकार को घेरने में जुटी हुई है। हाल में ही पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक ट्वीट ने देश में राजनीतिक घमासान पैदा कर दिया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी का नाम सुरेंद्र मोदी बताया है, जिसको लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन पर जोरदार निशाना साधा है।



 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस पार्टी एक ऐसा अभियान चला रही है, जिसकी जड़ें सिर्फ असत्य से निकली हुई हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा है- 'मैं पिछले कई दिनों से देख रहा हूं कि कांग्रेस पार्टी और उनके नेता राहुल गांधी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के खिलाफ एक सोचा-समझा सा अभियान चला रहे हैं।'
 

एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा है कि- 'राहुलजी, राजनीति को थोड़े समय का अल्पविराम दीजिए। आज देश को हर एक नागरिक की जरूरत है। कुछ लोग कहते हैं कि आपसे सच्चाई की उम्मीद करना सूर्यग्रहण के समय पर सूरज को चांद के पीछे छिपने से रोकने जैसा कठिन है। लेकिन, मैं कोशिश तो कर ही सकता हूं। राहुल गांधी सरेंडर के विषय में बात ही न करें, तो अच्छा है।



आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लद्दाख में भारत-चीन गतिरोध को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ‘‘नरेंद्र मोदी वास्तव में ‘सरेंडर मोदी’ हैं’’ लिखा था। हालांकि सरेंडर शब्द लिखने में स्पेलिंग गलत हो गई। इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। इसलिए बीजेपी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी। रविवार को दिन भर ट्विटर पर सुरेंदर मोदी ट्रेंड करता रहा और राहुल गांधी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।  

meena

This news is Edited By meena