कोरोना को लेकर CM शिवराज बेहद गंभीर, लोगों को खुद पहनाए मास्क(Video)

11/23/2020 3:55:36 PM

भोपाल/सिवनी(इजहार हसन/अब्दुल काबिज): देश भर के साथ साथ मध्य प्रदेश में भी कोरोना की वापसी हो गई है। प्रदेश में कोरोना मरीजों का बढ़ते आकंड़े को देखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन में नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में निरीक्षण पर निकले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सड़क पर बिना मास्क घूमने वालों को स्वंय मास्क पहनाए एवं कोरोना वायरस से बचकर रहने की अपील की।

दरअसल, अब्बास नगर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान निरीक्षण के लिए निकले थे इस दौरान वहां कुछ लोग बिना मास्क के दिखाई दिए तो सीएम शिवराज ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को अपने हाथों से मास्क लगाए और युवाओं से अपील कर कहा कि जब तक दवाई नहीं तब तक मास्क ही एक मात्र सुरक्षा है इसके लिए सभी युवा साथी मास्क लगाने और लोगों को प्रेरित करने के लिए आगे आए।



सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन हुए कोरोना पाजिटिव
राजनेताओं का कोविड-19 की चपेट में आने का सिलसिला शुरु हो गया है। सोमवार को सिवनी भाजपा विधायक दिनेश राय मुनमुन की कोविड- 19 टेस्ट रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसके पश्चात आप डाक्टरों की सलाह पर गाईड लाईन के अनुसार होम क्वारंटीन हो गए है ।




कई जिलों में बढ़ी कोरोना मरीजों की संख्या...
वहीं भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, विदिशा और रतलाम में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ौतरी हो रही है। ऐसे में इन जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। प्रशासन द्वारा समय समय पर कोरोना गाइडलाइन को लेकर हिदायतें दी जा रही है।

meena

This news is meena