CM शिवराज ने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का किया लोकार्पण, बोले- निजी अस्पतालों की लूट कतई बर्दाश्त नहीं

8/28/2020 3:45:43 PM

इंदौर(गौरव कंछल): सीएम शिवराज सिंह शुक्रवार दोपहर एक दिवसीय इंदौर दाैरे पर पहुंचे। जहां इदौरवासियों को बड़ी सौगात देते हुए सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन किया।   237 करोड़ रुपये की लागत से बने सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में फिलहाल कोरोना मरीजों का इलाज ही किया जाएगा। सुपर स्पेशिएलिटी की सेवाएं कुछ समय बाद मिलेंगी। इस मौके पर मंत्री तुलसी सिलावट, सांसद लालवानी, कैलाश विजयवर्गीय सहित कई भाजपा नेता कार्यक्रम में मौजूद रहे।

इस दौरान अपने संबोधन में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से इंदौर के संभागायुक्त, कलेक्टर, डीआईजी,  चिकित्सकों से लेकर जन प्रतिनिधियों की सराहना की। सीएम ने कहा कि  इन योद्धाओं ने एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। आज 20 हजार से ज्यादा टेस्टिंग हो रही है। कोरोना अजीब बीमारी है, जो अपनो को भी दूर कर देती है, मैं भी इसका भुक्तभोगी हूं , जब अस्पताल में 12 दिन भर्ती रहा और बाथरूम से लेकर रूम की सफाई तक की।



उन्होंने कहा कि इंदौर ने कोरोना की जंग में कई सफलताएं हांसिल की। आज नए हॉस्पिटल के शुभारंभ के साथ बहुत बड़ी कामयाबी मिली है। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कहा कि निजी हॉस्पिटलों को लूट की अनुमति कतई नहीं दी जाएगी। उन्होंने अफसरों को मंच से ही निर्देश दिए कि जनता का इलाज बेहतर हो , लेकिन अवैध वसूली न होने दे।
 

meena

This news is meena