हबीबगंज रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे PM मोदी! सीएम शिवराज ने दिल्ली जाकर दिया न्योता

9/30/2021 7:00:47 PM

दिल्ली: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पीएम मोदी से विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा हुई और कई बातों में उन्होंने मार्गदर्शन किया। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी को हबीबगंज रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करने का न्यौता दिया।

PunjabKesari

वहीं छह अक्टूबर को हरदा में बड़ा आयोजन है। इसमें 54 हजार परिवारों को भू-स्वामित्व के दस्तावेज सौंपे जाएंगे। भू अधिकार स्वामित्व योजना के तहत 402 राजस्व ग्रामों के 54 हजार परिवारों को भू स्वामित्व के दस्तावेज वितरित किए जाएंगे। कार्यक्रम में बीजेपी के दिग्गज नेता शिरकत करेंगे।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी को हबीबगंज रेलवे स्टेशन के उदघाटन का आमंत्रण भी दिया है। इस दौरान कई कोरोना के हालात पर भी चर्चा हुई। सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को सीएम राइज स्कूल योजना, एमपी में हो रहे रिकॉर्ड वैक्सीनेशन की भी रिपोर्ट दी। वहीं एमपी में शिक्षकों के खाली पद भरने की बात कही और बालाघाट के चावल को जीआई टैग मिलने की भी जानकारी दी। सीएम ने पीएममोदी को उपचुनाव वाली सीटों का फीडबैक भी दिया और खाद को लेकर भी पीएम से बात की। वहीं पीएम मोदी ने शिवराजसिंह को चंदन की खेती का सुझाव दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News