CM शिवराज का ऐलान- MP की बड़ी बिल्डिंगों को बनाएंगे हॉस्पिटल, एक लाख बेड की व्यवस्था करेंगे...

4/9/2021 1:25:43 PM

इंदौर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण से निपटने के लिए शिवराज सरकार सख्त कदम उठा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अस्पतालों में एक लाख बेड की व्यवस्था की जा रही है। वहीं बड़ी बिल्डिंगों को भी अस्पताल बनाया जाएगा। इसके साथ ही अस्पतालों में ऑक्सीजन की भी उचित व्यवस्था की जाएगी।

PunjabKesari

इससे पहले गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोविड-19 के रोगियों के उपचार में उपयोग आने वाले ऑक्सीजन (मेडिकल) की आपूर्ति का संकट नहीं है। प्रदेश में कोविड-19 पीड़ितों के उपचार में लगने वाले रेमडेसिविर टीके की कमी की खबरों व आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि टीके की कमी को दूर करने का भी प्रयास किया जा रहा है।

PunjabKesari

सीएम शिवराज ने आगे कहा कि ऑक्सीजन का कोई संकट नहीं है। मैंने गुजरात और केन्द्र सरकार से बात की है। भिलाई से हमें अतिरिक्त ऑक्सीजन मिल रही है। केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान से बात की है। आज से टैंकर आने शुरू हो गये हैं। वहीं  प्रदेश में दवा की कोई कमी न हो यह सुनिश्चित करने के लिये कदम उठाये जाएंगे। बुधवार को सरकारी स्तर पर इंजेक्शन रेमडेसिविर खरीदने का निर्णय लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News