नाराज नेताओं से CM शिवराज की दो टूक- रुतबा तभी तक है जब तक सरकार है(Video)

9/6/2020 5:32:10 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): उपचुनाव को लेकर बीजेपी में बैठकों का दौर जारी है। इनमें पार्टी के स्थापित नेताओं और कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए सिंधिया समर्थकों में तालमेल बैठाने की पूरी कोशिश की जा रही है। इसी बीच बीजेपी कार्यालय में पार्टी की बैठक में सीएम शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है कि रुतबा तभी तक है जब तक सरकार है। उनके इस बयान के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि पार्टी में कहीं न कहीं अन्तर्कलह चल रही है।



दरअसल, बीजेपी उपचुनाव में पूरे दमखम और तैयारी के साथ उतरना चाहती है। भोपाल में आज की बैठक का मकसद भी एकजुटता ओर समन्वय का संदेश देना ही रहा। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान असंतुष्ट ओर नाराज नेताओं से कहा, रुतबा तभी तक है जब तक सरकार है। सब नाराजगी भूलकर चुनावी मैदान में उतरना है, जनता के बीच जाना है। इसके लिए पार्टी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से पूरा संवाद बना रहे, जनहित से जुड़े मुद्दे हर हाल में पूरे किए जाएंगे। किसी भी कीमत में सभी 27 कि 27 सीट जीतना है, 100 प्रतिशत रिजल्ट आना चाहिए।

बता दें कि प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर बीजेपी जोर शोर से तैयारियों में जुट गई है। पार्टी नेताओं से फी़डबैक लेने और चुनावी रणनीति को लेकर मंथन के लिए बीजेपी ने प्रदेश कार्यालय में एक बड़ी बैठक की। इस बैठक में सभी BJP विधायक और सांसदों को बुलाया गया। वहीं इससे पहले सीएम हाउस में भी एक बैठक का आयोजन किया गया था।

meena

This news is meena