सीएम शिवराज की अफसरों को चेतावनी, गलती हुई तो टांग दूंगा

1/10/2021 12:34:37 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): माफियाओं को जमीन में गाड़ने वाले बयान के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान नौकरशाहों पर सख्त नजर आ रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकारी अफसरों और सरकारी प्रोजेक्ट से जुड़ी कंपनियों पर सख्त लहजे में गड़बड़ी करने पर टांग देने की चेतावनी दी है। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल में नवनिर्मित ग्लोबल स्किल पार्क का निरीक्षण करने पहुंचे थे। उनके साथ कौशल विकास मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने प्रोजेक्ट से जुड़े अधिकारियों  और  विभाग  के अधिकारियों के साथ चर्चा की और उन्हें अपने

PunjabKesari

पिछले कुछ दिनों से सीएम शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। चाहे वह माफिया हो या फिर कोई और मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार आक्रामक रुक अपनाए हुए हैं। ऐसा ही तीखा रुख एक बार फिर भोपाल में उस समय देखने को मिला जब वे  भोपाल में ग्लोबल स्किल पार्क का निरिक्षण करने पहुंचे। इस दौरान सीएम ने प्रोजेक्ट को लेकर अधिकारियों को हिदायत देते हुए टांग देने की चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि 2 साल में काम पूरा हो जाए और गुणवत्ता में कोई कमी न हो। जैसा प्रजेंटेशन मैंने देखा है वैसा ही प्रोजेक्ट बनेगा। जरा भी गड़बड़ हुई तो टांग दूंगा। बिल्कुल साफ कह रहा हूं। मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है। यह मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। कोई भी काम करें कंट्रोल ठीक से होना चाहिए।

PunjabKesari

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों से चर्चा के दौरान कहा, ‘पिछली बार जब मैं मुख्यमंत्री था तब यशोधरा राजे के साथ सिंगापुर गया था। मैंने वहां का ग्लोबल स्किल पार्क देखा था। भोपाल में भी वैसा ही 320 करोड़ की लागत से ग्लोबल स्किल पार्क बन रहा है। हम सिंगापुर के साथ मिलकर भोपाल में भी सिंगापुर जैसा पार्क बना रहे है। 10 संभागीय मुख्यालय में हम ऐसे सेंट्रर बना रहे है। भोपाल में 30 एकड़ क्षेत्र हम ग्लोबल पार्क बना रहे है। जहां हम पहले पहल 6 हजार बच्चों को ट्रेनिंग देगें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News