CM शिवराज के मंच ने बढ़ाई किसान की परेशानी, विरोध करने पर मिली जेल भेजने की धमकी(Video)

9/10/2020 4:56:31 PM

मुरैना(गिर्राज शर्मा): मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है। सिंधिया और शिवराज की जोड़ी आगामी कुछ दिनों में चुनावी क्षेत्रों में ताबड़तोड़ सभाएं करेंगे। ऐसे में सभाओं वाले क्षेत्रों में सिंधिया- शिवराज के कार्यक्रम के लिए कार्यस्थलों को सजाया जा रहा है। लेकिन इसी बीच दिमनी थाना इलाके निवासी रामकिशोर तोमर (किसान)ने शासन पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रदेश के मुखिया कहते है कि उनकी सरकार गरीबों और किसानों की हितैषी सरकार है लेकिन धरातल पर बिल्कुल विपरीत है।



दरअसल, दिमनी में सड़क किनारे जमीन है जहां आज सीएम शिवराज सिंह, सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह का कार्यक्रम होना है। मेरी जगह खेत मे बगैर मेरी परमिशन के टेंट लगा दिया। मेरे खेत की मेढ़ तोड़कर प्लेन कर उसमें गिट्टी डलवाकर रोड रोलर चलवाया गया। मेरी उपजाऊ जमीन को बंजर बना दिया जब मैंने एसडीएम तहसीलदार से मिलकर मना किया तो उन्होंने मुझे बलपूर्वक वहां से भगा दिया।

पुलिस थाना प्रभारी के द्वारा मुझे अभद्र गालियां ,धमकी देकर झूठे केस में फंसाने की बात कहकर भगा दिया और कहा कि जब तक कार्यक्रम नहीं हो जाता तब तक दिखाई नहीं देना नहीं तो किसी मुकदमे में फंसाकर जेल में डाल देंगे। बताया जा रहा है कि मामले के चलते किसान पिछले दो दिन से घर नहीं गया है। वह वहीं उसी खेत पर डेरा डाल कर बैठा है कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलेगा वह वहां से नहीं जाएगा।

 

meena

This news is meena