CM शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, कहा- क्वारंटाइन रहते करूंगा कोरोना नियंत्रण के हर प्रयास

7/25/2020 12:47:07 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करते हुए दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं'।
 


शिवराज ने ट्वीट करते हुए आगे लिखा है कि 'कोरोना का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोरोना के नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा'। 
 

 


दिग्विजय सिंह ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जल्द ठीक होने की कामना की। साथ ही उन्होंने CM शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें’

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Corona, Shivraj singh Chauhan, Covid 19

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया भी हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव...
सीएम शिवराज सिंह चौहान से पहले सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती थे। हालांकि कुछ ही दिनों में कोरोना को मात देते हुए सिंधिया अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए। आपको बता दें कि सिंधिया के साथ उनकी मां माधवी राजे सिंधिया भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं।   

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News