बच्चों के साथ चम्मच रेस लगाते नजर आए CM शिवराज, हौसला बढ़ाने के लिए गाया- तुमको चलना होगा

11/7/2021 1:33:59 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान अक्सर वैसे तो अक्सर लोगों के बीच देखे जाते हैं। कभी चाक पर दिया तो कभी किसी आदिवासी के घर खाना खाते, कभी किसी रोती हुई बच्ची को गले लगाते तो कभी अनाथ बच्चों के साथ दीवाली मनाते उनके बहुत से ऐसे वीडियो है जो उन्हें अन्य नेताओं से अलग करते हैं। इसी कड़ी में सीएम शिवराज का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वे छोटे छोटे बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं।



जी हां सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने सीहोरे दौरे के दौरान बुधनी में नन्हें मुन्ने बच्चों के साथ चम्मच रेस लगाते नजर आए। इतना कहते ही मुंह में चम्मच दबाकर उसमें कंचा रखा और सधे हुए कदमों से बच्चों के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चलने लगे। मामा से आगे बच्चे निकलते हुए। अपनी अंटी बचाते हुए मुख्यमंत्री गंतव्य स्थल की ओर जाते हुए...। यह नजारा शनिवार को सीहोर में बुदनी खिलौना महोत्सव के दौरान देखने को मिला।

दरअसल, खिलौना महोत्सव पर सीएम शिवराज सिंह चौहान पत्नी साधना सिंह के साथ बुधनी पहुंचे थे। नन्हें मुन्ने बच्चों को देखसीएम शिवराज से रहा नहीं गया और वे खुद भी बच्चे बन गए। उन्हें भी बचपन याद आ गया। उन्होंने 5 साल के बच्चों के साथ चम्मच रेस में भाग लिया। सबसे रोचक बात तो ये है कि मुकाबले में सीएम बच्चों से पिछड़ गए। इसके बाद बच्चों का हौसला बढ़ाते हुए मंच से उन्होंने तुमको चलना होगा…गाना भी सुनाया। इससे पहले बच्चों की लकड़ी की तिपहिया साइकिल रेस भी हुई। बुदनी दशहरा मैदान पर उपस्थित ग्रामीणों ने सीएम की सहभागिता के लिए तालियों से स्वागत किया।

meena

This news is Content Writer meena