साइकिल पर सवार होकर शहर के हालात जानने निकले CMO, काश ये जिम्मेदारी प्रदेश के मुखिया भी उठा पाते!

4/13/2021 11:20:09 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): कोरोना वायरस के संक्रमण के कहर के बीच छतरपुर से एक काबिले तारीफ तस्वीर निकल कर सामने आई है जहां कर्मचारी को बैठाकर CMO साइकिल से बाजार का जायज़ा लेने निकले। जहां उन्होंने बिना मास्क लगाएं लोगों की वीडियोग्राफी कराई। साथ ही निरीक्षण के दौरान बिना मास्क लगाएं व्यापारियों के खिलाफ चलानी कार्यवाही भी की।



साइकिल पर निकले CMO ओमपाल सिंह भदौरिया को देखकर दुकानदार समझ ही नहीं पाए कि वे उनके मास्क की चेकिंग के लिए पहुंचे हैं। सीएमओ का कहना है कि गाड़ियों से जाने पर दुकानदार उन्हें देख कर मास्क लगा लेते हैं। इसलिए यह तरीका निकाला। इसलिए एकदम सामने जाने पर भी व्यापारी उन्हें पहचान नहीं पाए।



आपको बता दें कि शहर में कोरोना पॉजिटिव केस लगातार बढ़ रहे हैं। आलम यह है कि सोमवार को एक ही दिन में 95 नये मरीज सामने आए हैं। यही वजह है कि मास्क को लेकर प्रसाशन अपील के साथ सख्ती भी दिखा रहा है।



इसके साथ ही आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का तांडव जारी है। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर समेत कई जिलों में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। राजधानी में तो हालात औऱ भी बदतर हैं। जहां बीते 24 घंटों में ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं करीब 20 से ज्यादा अस्पताल ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं। कोरोना से खराब हालात का जायजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि प्रदेश भर के तमाम जिलों में श्मशान घाट के सामने शवों का दाह संस्कार करने के लिए भीड़ लगाई जा रही है। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान इन दिनों दमोह उपचुनाव पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं और रैलियों में यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग घरों से बाहर निकलों और भाजपा को जिताओ।

meena

This news is Content Writer meena