इंदौर लोकसभा चुनाव से Congress आउट...कैंडिडेट ने ज्वाइन की BJP, आशीष अग्रवाल बोले- दिल थाम के बैठिए, अभी बहुत कुछ होने वाला

4/29/2024 5:40:47 PM

भोपाल(विनीत पाठक): भारतीय जनता पार्टी को इंदौर में बड़ी कामयाबी मिली है। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अक्षय बम के नामांकन वापसी में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की सबसे बड़ी भूमिका बताई जा रही है। पिछले तीन महीने से कांग्रेस में लगातार पलायन जारी है और वो अब इस कदर हावी हो चुका है कि पार्टी ने जिन कार्यकर्ताओं पर विश्वास कर उन्हें टिकट दिया। उन्हें ही पार्टी के नेताओं पर विश्वास नहीं है। इससे पहले छिंदवाड़ा से वर्तमान कांग्रेस विधायक कमलेश शाह को भी कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी की सदस्यता दिला कर कमलनाथ की कमर तोड़ने का प्रयास किया था और अब इंदौर में कांग्रेस के लोकसभा उम्मदीवार अक्षय कांति बम से नामांकन वापस करा कर चुनाव को एकतरफा कर दिया है।

PunjabKesari

पंजाब केसरी को मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम की रणनीति इंदौर के एक होटल में तैयार की गई। इससे पहले खजुराहो लोकसभा सीट से कांग्रेस ने इंडी गठबंधन के तहत सपा को सीट देकर उस सीट को छोड़ दिया था। अब प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 27 सीटों पर ही कांग्रेस के उम्मीदवार भाजपा से सीधा मुकाबला कर रहे हैं। माना जा रहा है कि अक्षय कांति बम जल्द ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर लेंगे।

PunjabKesari

इस पूरे घटनाक्रम पर बीजेपी मीडिया विभाग के अध्यक्ष आशीष अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी और मध्य प्रदेश में जीतू पटवारी के नेतृत्व में कांग्रेस की इससे ज्यादा दुर्गति क्या होगी कि 29 में से दो सीटों पर अब कांग्रेस के उम्मीदवार ही नहीं बचे। आशीष अग्रवाल ने कहा कि अक्षय कांति बम मोदी जी की योजनाओं से प्रभावित होकर बीजेपी में आ रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस में जिस तरह की खींचतान और आपसी टकराव है उससे भी अक्षय बम बेहद दुखी थे। अग्रवाल ने कहा भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में उनका स्वागत करती है। साथ ही अग्रवाल ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि अभी दिल थाम कर बैठे, बहुत कुछ होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News