कांग्रेस प्रत्याशी को भाजपा नेता की धमकी- ज्यादा बयानबाजी की तो उठाकर ले जाऊंगा

10/29/2020 12:21:17 PM

खंडवा(निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश के उपचुनाव में अब धमकी और अमर्यादित भाषणों ने जोर पकड़ लिया हैं। नतीजों के बाद मध्य प्रदेश की सत्ता में बड़ा फेरबदल हो सकता हैं। दोनों ही बड़े राजनैतिक दल इस कुर्सी पाने के लिए उपचुनाव में हर हथकंडा अपना रहे हैं।  ऐसे में अगर धमकी भी देनी पड़े तो नेता पीछे नहीं हटते। खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा के किल्लोद में एक सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पूर्व विधायक हुकुमचंद यादव के पुत्र मंगल यादव ने खुलेआम मंच से मांधाता के कांग्रेस प्रत्याशी और उनके पिता को धमकी दे डाली।
PunjabKesari
मंगल यादव ने कहा कि राज नारायण सिंह और उसका बेटा चुनाव के बाद खंडवा आकर बताएं। अगर उन्होंने चुनाव में ज्यादा बयानबाज़ी की तो उनको उठाकर खंडवा ले जाऊंगा। बताते चले की इससे पहले भी भाजपा के मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री को मंच से धमकी दे चुके हैं।  

PunjabKesari
बता दें कि भाजपा नेता मंगल यादव को पहलवान के नाम से जाना जाता है और उन पर कई अपराधिक प्रकरण भी दर्ज हैं। इधर कांग्रेस ने भाजपा की इस कार्यशैली पर गहरी आपत्ति जताते हुए भारत निर्वाचन आयोग से मामले की शिकायत की है। कांग्रेस नेता नारायण सिंह तोमर ने कहा कि मध्यप्रदेश में संभावित हार के खतरे को देखते हुए भाजपा के नेता और प्रत्याशी धमकी देने पर उतारू हैं। भमौरी में महेंद्र सिसोदिया ने कांग्रेस प्रत्याशी को धमकी दी और खंडवा में पूर्व विधायक राज नारायण सिंह को भाजपा के मंगल पहलवान ने धमकी देकर भारत निर्वाचन आयोग के नियमों का उल्लंघन किया है। कांग्रेस ने इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News