वोट के साथ घर घर जाकर नोट मांग रहे कांग्रेस प्रत्याशी, चुनाव प्रचार का वीडियो वायरल

3/30/2024 1:28:53 PM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी का जनसंपर्क करने का एक अनोखा अंदाज सामने आया है। कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव घर घर जाकर अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं साथ ही साथ नोट भी मांग रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी का जनसंपर्क के दौरान नोट मांगने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

दरअसल, जबलपुर से कांग्रेस ने दिनेश यादव पर भरोसा जताया है। वे मध्यम वर्ग के व्यापारी हैं लेकिन राजनीति में कई सालों से सक्रिय रहे हैं। इसलिए उनकी राजनेता के तौर पर एक अच्छी छवि है। हालांकि वे आर्थिक रुप से ज्यादा प्रभावशाली नहीं है। ऐसे में चुनाव प्रचार पर निकले कांग्रेस प्रत्याशी वोट के साथ साथ नोट मांग रहे हैं।

PunjabKesari

ई रिक्शा पर चुनाव प्रचार के लिए निकले दिनेश यादव का कहना है कि काग्रेस के सभी खाते सीज है। इसलिए वे घर घर जाकर अपने लिए वोट के साथ 10 रुपए मांग रहे हैं। प्रत्येक मतदाता से 10 रुपए से 100 रुपए तक का सहयोग उनके लिए पर्याप्त है। इससे ज्यादा की उन्हें जरुरत भी नहीं है।

PunjabKesari

वहीं उन्होंने दावा किया कि क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। आने वाली 4 जून को उन्हें अच्छी जीत मिलेगी और उनका विजय जुलूस निकलेगा। वहीं वायरल वीडियो में मतदाता भी उन्हें समर्थन करते नजर आ रहे हैं। हालांकि जबलपुर लोकसभा में किस पार्टी की जीत होती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News