शिवराज बोले- ‘जमीन में गाड़ दूंगा’ तो कांग्रेस ने कहा- फैसले खुद करने हैं तो कोर्ट में ताला लगवा दो

12/26/2020 5:32:29 PM

भोपाल: इन दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान माफिया पर बेहद सख्त नजर आ रहे हैं। लेकिन अपने माफियायों को 10 फीट जमीन में गाड़ने के बयान को लेकर अब कांग्रेस ने सवाल खड़े करने शुरु कर दिए हैं। कांग्रेस नेताओं ने उनकी भाषा को तालिबानी करार दिया है। कांग्रेस का कहना है कि यदि सीएम ने ही सारे फैसले करने हैं तो कोर्ट में ताला लगवा दें।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने कहा कि मा.शिवराज जी, मैं किसी भी किस्म के माफिया का पक्षधर नहीं हूं,"कानून का राज्य होने के बाद 10 फीट गाड़ देने की भाषा CM की है या शिवराज जी की"? यह भाषा तालिबानी है!फैसला आपको ही करना है तो कोर्ट में ताले लगवा दीजिए, माफिया पनपे कबसे है?वे तो घरों में ही छुपे हैं,उन्हें कौन-कब गाड़ेगा?

PunjabKesari

आपको बता दें कि, शुक्रवार को होशंगाबाद में एक जनसभा को संबोधन करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में अवैध काम में लिप्त गुंडे, माफियाओं को चेताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश छोड़ दो वर्ना जमीन में 10 फीट गाड़ देंगे। उन्होंने आगे कहा कि, "आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। गडबड़ करने वालों को छोड़ेंगे फोड़ेंगे नहीं, फॉर्म में हैं मामा। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन टांग दिए, कहीं ड्रग माफिया, सुन लो रे मध्य प्रदेश छोड़ देना, जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट, जमीन में पता नहीं चलेगा कहीं पर भी। सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो। दादा, गुंडे, बदमाश, फन्ने खां ये कोई नहीं चलने वाले।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News