चुनावी रंजिश के चलते कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार

3/17/2021 11:17:41 AM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर के बड़ामलहरा में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो अज्ञात बाइक सवारों ने कांग्रेस नेता की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या से गुस्साये परिजनों ने जिला अस्पताल छतरपुर पहुंचकर मचाया हंगामा और तोडफ़ोड़ की इस मौके पर भारी पुलिस बल जिला अस्पताल में मौजूद रहा जिनसे मृतक के परिजनों और समर्थकों की नोंक झोंक भी हुई है।



जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम 6 बजे बडामलहरा कांग्रेस के नेता इन्द्र्रप्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा बडामलहरा के आयुष होटल के पास थे तभी एक बाइक पर सवार हेलमेलट पहने दो अज्ञात बाइक सवारों ने उन्हें गोली मार दी, जो उनके सीने में लगी बताया जा रहा है कि इन्द्रप्रताप सिंह को गोली लगने के बाद जिला अस्तपताल लाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।



इस घटना से गुस्साये मृतकों के परिजनों ने अस्पताल में तोड़ फोड़ की जिसमें अस्पताल के मुख्य दरवाजे पर लगे कांच खिडकियों को तोड़ दिया। इस मौके पर भारी पुलिस बल भी वहां मौजूद रहा जहां गुस्साये परिजनों और समर्थकों की पुलिस से तीखी हुई इसके बाद उनके समर्थक अस्पताल के मुख्य दरवाजे पर पहुंचे और चक्काजाम करने लगे। जिसे भारी पुलिस की मौजूदगी में खुलवाया गया। बताया जा रहा है कि इन्द्रप्रताप सिंह की मौत मौके पर ही हो चुकी थी।



घुआरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इन्द्रप्रताप सिंह छोटे राजा की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया है। हाकिम सिंह,मोर पाल सिंह, हरदेव सिंह, इमरत लोधी, रामकृपाल लोधी, हरिचरन लोधी सहित कुल 6 आरोपियों पर मुकदमा कायम किया गया है। आरोपी हाकिम सिंह हत्या के एक मामले में पहले से ही फरार है जबकी मोरपाल,हरदेव,इमरत जमानत पर हैं। उधर आज ग्राम पठिया में मृतक कांग्रेस नेता का अंतिम संस्कार किया जाएगा लेकिनत इसके पहले बड़ामलहरा में तनाव की स्थिति है। सैकड़ों लोग बड़ामलहरा में एकत्रित हो चुके हैं। तो वहीं सागर आईजी के निर्देश पर भारी पुलिस बल भी बड़ामलहरा पहुंच चुका है।

meena

This news is Content Writer meena