जनसभा में घुटनों के बल बैठे CM शिवराज तो कांग्रेस नेताओं ने कुछ यूं किया रिएक्ट(Video)

10/10/2020 5:54:24 PM

भोपाल/मंदसौर(इजहार हसन/प्रीत शर्मा): मध्य प्रदेश में 15 साल सत्ता पर काबिज रहने के बाद मंदसौर में सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक अनोखा अंदाज देखने को मिला। ये अंदाज अपने आप में हैरान करने वाला था क्योंकि पिछले लगभग डेढ़ दशक तक बतौर मुख्यमंत्री और लगभग तीन दशक के राजनीतिक जीवन में शिवराज सिंह के कई अवतार जनता को देखने को मिले। लेकिन मंदसौर में मंच पर जनता के सामने घुटने टेकने का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस के निशाने पर आ गए। कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, पीसी शर्मा समेत कई नेताओं ने शिवराज सिंह चौहान के इस अंदाज पर सवाल उठाए है।

पीसीसीचीफ व पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि यदि नेता जनता को झूठे सपने, झूठे सब्ज़बाग़ ना दिखाये, झूठी घोषणाएं ना करे, झूठे चुनावी नारियल ना फोड़े, जनता से किये अपने हर वादे को वचन समझ पूरा करे, जनता को झूठे- लच्छेदार भाषण परोसकर मूर्ख ना समझे।



दिग्विजय सिंह ने भी फेसबुक पर पोस्ट शेयर की और कहा कि- अभी तो घुटने टेके हैं। 3 नवंबर को जमीन पर लेटकर साष्टांग करेंगे। कमलनाथ से डरे हुए हैं।


वहीं पीसी शर्मा ने भी फेसबुक पर ट्वीट करते हुए कहा- अभी से घुटने टेक दिए। 10 नवंबर का इंतजार तो कर लेते।



दरअसल कांग्रेस से बीजेपी में आए हरदीप सिंह डंग का प्रचार करने सुवासरा पहुंचे सीएम शिवराज अपने मंझे हुए अंदाज में जनता को रिझाने का काम कर रहे थे, लेकिन इस बीच उन्हें एक खास बात याद आ गई...और उन्होंने कहा, कि अगर मंदसौर नीमच की जनता उन्हें आशीर्वाद नहीं देती तो उनका चौथी बार सीएम बनना असंभव था, इसलिए मुझे इसे प्रणाम करने का दिल कर रहा था...बस फिर क्या था...शिवराज सिंह ने माइक छोड़ा और मंच पर बैठ गए घुटनो के बल...और प्रणाम करने लगे जनता जनार्दन को... इसी वायरल वीडियो को लेकर कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान का घेराव किया है।
 

meena

This news is meena