बाजार बंद करवाने पहुंचे कांग्रेस विधायक, तो दुकानदार बोला- मैं मोदी सरकार के साथ...अपने गुंडे वापस ले जाओ

12/8/2020 7:04:21 PM

राजगढ़: मध्यप्रदेश में किसानों द्वारा किए गए भारत बंद का मिलता जुलता असर देखने को मिला। जहां कुछ शहरों में तो दुकानदारों ने सहमति जताकर बाजार बंद रखे लेकिन कुछ जगह दुकानदारों ने साफ तौर पर बंद के खिलाफ आवाज उठाई। एक ऐसा ही वाक्य राजगढ़ में देखने को मिला जहां दुकान बंद करवाने पहुंचे कांग्रेस विधायक रामचन्द्र दांगी की खूब फजीहत हुई। दुकानदार ने साफ तौर पर कृषि कानून का समर्थन किया और खुद को मोदी का फैन बताते हुए कांग्रेस विधायक से कहा कि इन गुंडों की वजह से तुम बदनाम हो।

राजगढ़ जिले के ब्यावरा में आज किसानों के समर्थन में भारत बंद के दौरान कांग्रेसियों द्वारा बाजार बंद कराया जा रहा था , इसी दौरान एक व्यापारी ने दुकान बंद करने से इंकार कर दिया। इसी बीच भीड़ में से किसी कांग्रेस कार्यकर्ता ने व्यापारी को कुछ कह दिया, व्यापारी भड़क गया और हाल ही में ब्यावरा से कांग्रेस विधायक बने रामचंद्र दांगी के बारे में कहने लगा कि तुम जैसे गुंडों ने ही इसे विधायक रामचन्द्र दांगी को बदनाम कर रखा है।



कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी व्यापारी को हाथ जोड़कर समझाइश दे रहे हैं और कह रहे हैं आप दुकान खुली रखें। हाथ जोड़कर निवेदन है यदि बंद करना चाहो तो कर दो। व्यापारी का गुस्सा देखिए किस तरह वह कांग्रेसियों पर भड़कते हुए उन्हें खरी खोटी सुना रहा है, इस मौके पर कांग्रेस विधायक रामचंद्र दांगी और पूर्व विधायक पुरूषोंत्तम दांगी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

meena

This news is meena