पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस का विरोध, दिग्गी बोले- मोदी के लिए पैसा कमाने का अवसर

6/24/2020 5:03:16 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने आज प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पिछले 18 दिन से देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल एवं डीजल के दामों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके लिए कोरोना वायरस आपदा 'पैसा कमाने का अवसर है'।

PunjabKesari

PunjabKesari

राज्य के कई जिलों में यह आंदोलन ब्लॉक और ज़िला स्तर पर किया गया। कई जिलों से कांग्रेस नेता साइकिल, बैलगाड़ियों और बाइक पर सवार होकर कलेक्टोरेट पहुंचे और पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में ज्ञापन सौंपे।

PunjabKesari

PunjabKesari

पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रदेश व्यापी प्रदर्शन के तहत यहां रोशनपुरा चौराहे से लिंक रोड स्थित मुख्यमंत्री के वर्तमान निवास तक साइकिल यात्रा शुरू करने से पहले दिग्विजय ने मीडिया से कहा, ''आज जब जनता कोरोना वायरस के संकट से त्रस्त है। महंगाई बढ़ती जा रही है। लोग भूखों मर रहे हैं।
PunjabKesariPunjabKesari

पेट्रोल एवं डीजल पर केन्द्र सरकार ने लगातार 18वें दिन आबकारी शुल्क बढ़ाया है।’’ उन्होंने कहा, ''जैसा मोदी जी कहते हैं आपदा में अवसर, उनके लिए कोरोना वायरस आपदा में अवसर है, पैसा कमाने के लिए। पेट्रोल एवं डीजल महंगा, हर चीज में भ्रष्टाचार।''
PunjabKesari

PunjabKesari

इस दौरान इंदौर में जीतू पटवारी, ग्वालियर में पीसी शर्मा और ऐसे ही अन्य शहरों से भी कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे। वहीं उज्जैन में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम में बढ़ोतरी के खिलाफ उज्जैन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैलगाड़ी पर प्रदर्शन किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News