कंकाल रख कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन, शिवराज-महाराज से पूछा कब आओगे सड़क पर

9/25/2020 5:38:32 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय इंदौर में शवों के रखरखाव में लगातार बरती जा रही लापरवाही को लेकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। इस अनोखे विरोध में कांग्रेसियों ने जमीन पर कंकाल रख कर ज्योतिरादित्य सिंधिया व शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रतीकात्मक रूप से सड़कों पर कंकाल रखकर शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल करें कांग्रेस पदाधिकारियों का साफ कहना था कि अस्पतालों में और श्मशान घाटों में जगह नहीं है और बीजेपी नेताओं को उपचुनाव की चिंता है।

PunjabKesari

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 400 के पार हो रही है और अस्पतालों की हालत यह है कि वहां पर पुरानी लाशों के कंकाल बन रहे हैं या फिर किसी मृत व्यक्ति की लाश को चूहे खा रहे हैं, कांग्रेस पदाधिकारियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा कि उन्होंने कांग्रेस सरकार को गिराते समय कहा था कि जब जरूरत पड़ेगी। मैं जनता के लिए सड़कों पर आऊंगा तो वे अब सड़कों पर कब आ रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि कांग्रेस में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह कहा था कि यदि जनता की मांग पूरी नहीं होती है तो मैं सड़क पर आऊंगा उनके इसी बयान को लेकर हर बार कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। 26 सितंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सांवेर में कार्यक्रम करने के लिए आ रहे हैं। कांग्रेस ने ये भी आरोप लगाए कि इस कार्यक्रम में सात से आठ करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं जबकि उसका उपयोग आम जनता के इलाज में होना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News