कंकाल रख कांग्रेस ने किया अनोखा प्रदर्शन, शिवराज-महाराज से पूछा कब आओगे सड़क पर

9/25/2020 5:38:32 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय इंदौर में शवों के रखरखाव में लगातार बरती जा रही लापरवाही को लेकर कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। इस अनोखे विरोध में कांग्रेसियों ने जमीन पर कंकाल रख कर ज्योतिरादित्य सिंधिया व शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रतीकात्मक रूप से सड़कों पर कंकाल रखकर शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया से सवाल करें कांग्रेस पदाधिकारियों का साफ कहना था कि अस्पतालों में और श्मशान घाटों में जगह नहीं है और बीजेपी नेताओं को उपचुनाव की चिंता है।



प्रदर्शनकारियों का कहना है कि शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 400 के पार हो रही है और अस्पतालों की हालत यह है कि वहां पर पुरानी लाशों के कंकाल बन रहे हैं या फिर किसी मृत व्यक्ति की लाश को चूहे खा रहे हैं, कांग्रेस पदाधिकारियों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से पूछा कि उन्होंने कांग्रेस सरकार को गिराते समय कहा था कि जब जरूरत पड़ेगी। मैं जनता के लिए सड़कों पर आऊंगा तो वे अब सड़कों पर कब आ रहे हैं।



गौरतलब है कि कांग्रेस में रहते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह कहा था कि यदि जनता की मांग पूरी नहीं होती है तो मैं सड़क पर आऊंगा उनके इसी बयान को लेकर हर बार कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। 26 सितंबर को ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सांवेर में कार्यक्रम करने के लिए आ रहे हैं। कांग्रेस ने ये भी आरोप लगाए कि इस कार्यक्रम में सात से आठ करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं जबकि उसका उपयोग आम जनता के इलाज में होना था।

meena

This news is meena